T20 World Cup से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका, रविंद्र जडेजा हो सकते है बाहर

Share

Ravindra Jadeja out from T20 World Cup
T20 वर्ल्ड कप से बाहर हो सकते हैं ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर रवींद्र जडेजा के ऑस्ट्रेलिया में होने वाले T20 विश्व कप से बाहर होने की संभावना है। रविंद्र जडेजा के घुटने में चोट की वजह से उन्हें सर्जरी करानी पड़ेगी, इस वजह से वे T20 वर्ल्ड कप नहीं खेल पाएंगे।

सर्जरी के बाद रविंद्र जडेजा लंबे वक्त तक क्रिकेट से दूर रहेंगे।

विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार रवींद्र जडेजा को T20 वर्ल्ड कप से बाहर रखा जा सकता है क्योंकि उनके घुटने की चोट की सर्जरी की जरूरत है और उन्हें लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहना होगा।

आपको बता दें कि अगला टी20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से शुरू होगा।

ये भी पढ़िए : नोरा फतेही से दिल्ली पुलिस ने क्यों की पूछताछ?

Ravindra Jadeja rule out from T20 World Cup
सर्जरी के बाद रविंद्र जडेजा को करना होगा लंबे वक्त तक आराम

अपने फर्स्ट क्लास करियर में जडेजा ने लिस्ट ए और टी 20 मैचों में 630 मैचों में 7000 से अधिक ओवर गेंदबाजी की है, जिसमें उन्होंने 897 विकेट लिए हैं।

इससे पहले शुक्रवार को रविंद्र जडेजा के चोटिल होने पर उनकी जगह स्टार स्पिनर अक्षर पटेल को मौजूदा एशिया कप 2022 मैं उनकी जगह दी गई।

रवींद्र जडेजा को दाहिने घुटने में चोट लगी है और वे टूर्नामेंट से बाहर हो गए। वे फिलहाल बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं।

जडेजा ने अपने शुरुआती एशिया कप मैच में पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। इस जबरदस्त ऑलराउंडर ने 35 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली और दूसरे छोर पर हार्दिक पांड्या के साथ टीम को जीत की ओर ले गए। भारत ने कड़े मुकाबले में पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया।

दूसरे मैच में सूर्यकुमार यादव के स्टाइलिश 68* और विराट कोहली के 59* ने भारत को हांगकांग के खिलाफ 40 रनों से जीत दिलाई और इसके बाद भारत एशिया कप 2022 के सुपर फोर राउंड में पहुंच गया है।

बॉलीवुड की खबरें देखिए


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *