Comedian Raju Srivastava Passed Away: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन

Share

raju srivastav died
दिल्ली के एम्स अस्पताल में मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन

दिल्ली के एम्स अस्पताल में मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है। 42 दिन ज़िंदगी और मौत की जंग लड़ने के बाद आखिरकार ये बुरी खबर आई है कि सबको हंसाने वाला आज सबको रुला कर चला गया है।

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का 58 वर्ष की आयु में निधन हो गया। राजू ने दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में अंतिम सांस ली। राजू को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था। कार्डियक अरेस्ट के बाद राजू के दिमाग पर इसका बुरा असर हुआ था। उनका ब्रेन डैमेज हो गया था और वो लगातार ज़िंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे थे।

ये भी पढ़िए : क्या प्लेन से उतारे गए पंजाब के CM भगवंत मान?

comedian raju srivastava no more
42 दिन से वेंटीलेटर पर थे राजू श्रीवास्तव

एम्स के डॉक्टर्स ने ये जानकारी दी थी कि राजू का ब्रेन फंक्शन नहीं कर रहा था। जब तक ब्रेन फंक्शन नहीं करता तब तक उनके होश में आने की कोई उम्मीद नहीं थी।

राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को व्यायाम करते समय दिल का दौरा पड़ा था। वो व्यायाम करने के दौरान ट्रेडमिल से अचानक गिर गए थे। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वो 42 दिन से वेंटीलेटर पर थे।

राजू श्रीवास्तव ने स्टैंड-अप कॉमेडी की दुनिया में अपने चुटकुलों से एक अहम जगह बनाई थी। वो अपनी तरह के पहले स्टैंड-अप कॉमेडी थे। उन्होंने टैलेंट हंट शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में बड़ा नाम कमाया था।

ये भी पढ़िए : मोदी सरकार के दौरान CBI के फंदे में आए नेताओं में 95% विपक्ष के नेता !


Share

2 thoughts on “Comedian Raju Srivastava Passed Away: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *