Bipasha Baby Girl: बिपाशा बसु ने दिया बेटी को जन्म, करण ग्रोवर बने पिता, बेटी का नाम रखा देवी

Share

बिपाशा ने बेटी को जन्म दिया

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के मम्मी-पापा बनने के बाद अब बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने भी खुशखबरी सुनाई है। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) मां-बाप बन गए हैं। बिपाशा ने एक नन्हीं सी प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। (Bipasha Baby kids)

बिपाशा और करण ने बेटी के आने की पुष्टि करते हुए उसका नाम देवी रखा है। फिलहाल उन्होंने बच्ची को ‘देवी बासु सिंह ग्रोवर’ (Bipasha Basu Baby name) नाम दिया है। बिपाशा और करण ग्रोवर ने अगस्त 2022 में एक मैटरनिटी फोटोशूट कराया था और तस्वीर साझा करके प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। अब बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर बच्ची के जन्म की खबर साझा की है और बेटी के नाम का खुलासा किया है।

Sania Mirza Divorce: कौन हैं आयशा उमर जो हैं सानिया मिर्ज़ा-शोएब मलिक के तलाक़ की वजह? आरोप पर क्या बोलीं आयशा?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

बिपाशा और करण ने बेटी के पैरों की एक तस्वीर साझा की है और उस पर बच्चे की जन्मतिथि लिखी है। उन्होंने लिखा है कि ये हमारे प्यार और माता के आशीर्वाद की अभिव्यक्ति है और ये दिव्य है।

इस पर सेलेब्रिटी सोफी चौधरी ने कमेंट करते हुए लिखा कि ये अब तक की सबसे अच्छी खबर है। मैं आप लोगों के लिए बहुत रोमांचित हूं। भगवान आपकी छोटी परी को आशीर्वाद दे।

आपको बता दें कि बिपाशा बसु ने हाल में दिए इंटरव्यू में कहा था कि वो और करण कोविड महामारी से पहले एक बच्चे के लिए कोशिश कर रहे थे, लेकिन महामारी के बाद उन्होंने इसे टाल दिया। दोनों ने साल 2021 में फिर से प्रयास किया और भगवान दयालु रहे।’

5 सबसे खूबसूरत भारतीय महिला क्रिकेटर, दूसरी तो ‘हीरोइन’ है | 5 Most Beautiful Women Cricketers of India

बिपाशा बसु ने उस दिन को याद करते हुए कहा कि जब उन्हें प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला तो वो एक बहुत ही भावुक दिन था। बसु ने कहा कि ये खबर बताने के लिए वो और करण अपनी मां के घर गए क्योंकि वो सबसे पहले उन्हें ही ये जानकारी देना चाहतीं थीं। उस दिन सब भावुक हो गए थे। बसु ने कहा कि ये उनकी मां का सपना था कि उन्हें और करण को एक बच्चा हो।

आपको बता दें कि करण और बिपाशा बसु की शादी 30 अप्रैल 2016 को हुई थी। दोनों को साल 2015 में फिल्म Alone की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया था।

6 अभिनेत्रियां जो जेल जा चुकीं हैं, 5वीं का जुर्म सबसे ख़तरनाक! 6 Bollywood Actresses Who Went To Jail

ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए क्लिक करें |

फिल्म जगत की ख़बरें जानने के लिए क्लिक करें |

क्रिकेट से जुड़ी खबरें जानने के लिए क्लिक करें

शेयर मार्केट और बिजनेस जगत की खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें |

अंतर्राष्ट्रीय जगत की ख़बरें जानने के लिए क्लिक करें


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 Actors जिनका कम उम्र में हार्ट अटैक से निधन हुआ 10 Actress जो शादी से पहले गर्भवती थीं 5 Actress जो कोहली की गर्लफ्रेंड रहीं 5 किताबें जो अमीर बना सकतीं हैं ! 5 सबसे खूबसूरत भारतीय महिला क्रिकेटर 6 Actress जो जेल जा चुकीं हैं ! 7 टेक्नीक जिससे दिमाग तेज़ होगा Actors-Actresses जो राहुल गांधी संग भारत जोड़ो यात्रा में चले Aishwarya Rai Kiss: आराध्या बच्चन का 11वां जन्मदिन Black Water क्या होता है, इसे सेलेब्रिटी क्यों पीते हैं ? Cricketers की बेहद खूबसूरत Ex-Girlfriends Ronaldo Breaks Down In Tears after Losing to Morocco Sania Mirza Divorce: तलाक की वजह आयशा उमर कौन हैं? T20 वर्ल्ड कप के टॉप 10 बल्लेबाज़ | कोहली का कौन सा नंबर? T20 वर्ल्ड कप: हार के 5 गुनहगार अनुपम खेर से जुड़े 5 विवाद आमिर खान ने मांगी माफी ! आर्यन खान संग कैटरीना की बहन इसाबेल इन 5 भारतीय क्रिकेटर्स ने की विदेशी हसीना से शादी ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की दर्दनाक तस्वीरें