पिटने के बाद अब TV डिबेट में नहीं जाएंगे शोएब जमई! अमन चोपड़ा की डिबेट में मारपीट के बाद ये बोले Shoaib Jamai

Share

Shoaib Jamai Thrashed| न्यूज़ 18 इंडिया पर अमन चोपड़ा के शो में एक्टिविस्ट सुबुही खान ने मुस्लिम स्कॉलर डॉ शोएब जमई पर हमला कर दिया। उन्होंने शोएब जमई से हाथापाई की और उनसे गाली गलौच किया। अमन चोपड़ा ने एक बार फिर सांप्रदायिक मुद्दे ‘72 हूरें, सच या फितूर’ पर डिबेट कराई जिसमें तमाम पैनलिस्ट ने भड़काऊ बातें की।

मामला गर्म होते-होते ऐसे मुकाम पर पहुंच गया जहां एक्टिविस्ट सुबुही खान ने डॉ शोएब जमई पर हमला कर दिया और उन्हें मारने के लिए कुर्सी उठा ली। सोशल मीडिया पर टीवी चैनल में हुए इस तमाशे का वीडियो वायरल हो रहा है।

मारपीट की घटना को लेकर क्या बोले शोएब जमई?

इस मारपीट को लेकर डॉ शोएब जमई ने एक बयान जारी किया है। इसमें उन्होंने इस घटना को बेहद अफसोसजनक घटना करार दिया है।

शोएब जमई ने कहा कि बहस के दौरान हमने Islamic Jurisprudence का हवाला देकर एक मिसाल पेश की जिसको दुर्भाग्यवश सुबुही ने अपनी निजी जिंदगी से जोड़कर देखा जबकि ऐसी कोई मंशा नहीं थी।

शोएब ने कहा कि मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि सुबुही जी इतनी सीनियर पैनलिस्ट होने के बाद भी अपना आपा खो बैठी। उन्होंने न्यूज़ 18 चैनल और अमन चोपड़ा पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना को एंकर अमन चोपड़ा और प्रोडक्शन टीम रोक सकती थी।

शोएब ने कहा कि सुबुही ने जिन शब्दों का इस्तेमाल उनके पिताजी के लिए किया उससे मेरी परिवार की इज्जत को क्षति पहुंची है और मानसिक पीड़ा हुई है। शोएब ने कहा कि टेलीविजन चैनलों के लोगों की जिम्मेदारी है कि गंभीर मुद्दों पर चर्चा हो तो निजी टीका टिप्पणी और आस्था के ऊपर चोट ना पहुंचाई जाए।

शोएब ने वायरल वीडियो को लीक करने के मामले को लेकर कानूनी कार्रवाई की बात कही है। शोएब ने कहा कि जो एंकर और प्रोड्यूसर अपने गेस्ट की निजता और सुरक्षा का ख्याल नहीं रख सकते, ऐसे शो में हम कभी नहीं जाएंगे

कई विवादित बयान दे चुके हैं शोएब जमई

आपको बता दें कि शोएब जमई का एक और वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कथित तौर पर वो अखंड भारत में पाकिस्तान और बांग्लादेश के मुसलमान के भारत में मिल जाने के बाद अपना प्रधानमंत्री बनाने की बात करते दिख रहे हैं। उनके इस बयान को भड़काऊ माना जा रहा है।

इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ ट्रोलिंग चल रही है। तमाम लोग उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। कई लोगों ने अपने स्तर पर उनके खिलाफ FIR कराने का दावा किया है।


Share