Modi Vs INDIA: PM मोदी का INDIA गठबंधन पर तीखा हमला, क्या बोले पीएम मोदी?

Share

Modi Vs INDIA | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘India’ नाम को लेकर विपक्षी दलों पर एक बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि इंडिया मुजाहिद्दीन जैसे आतंकी संगठनों के नाम में भी India है।

बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि India नाम का भी अजीब संयोग है।

East India Company के नाम में भी India है- PM मोदी

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि ईस्ट इंडिया कंपनी के नाम में भी India है। उन्होंने कहा कि इंडियन नेशनल कांग्रेस को तो अंग्रेजो ने ही बनाया था। इंडियन मुजाहिदीन की स्थापना आतंकवादियों ने की थी और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) जैसे संगठनों में भी India लगा है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने संसदीय दल की बैठक में विपक्ष को दिशाहीन करार दिया। रविशंकर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के मुताबिक ऐसा दिशाहीन विपक्ष तो उन्होंने कभी नहीं देखा।

प्रधानमंत्री मोदी ने पूरे देश के गांवों से मिट्टी लाकर दिल्ली में एक अमृत वन बनाने की बात भी कही। मोदी ने अंधेरे के बाद सुबह होने का जिक्र करते हुए कहा कि प्रभात में ऊर्जा ज्यादा होती है इसलिए सबको एकजुट हो जाना चाहिए।

प्रह्लाद जोशी ने बताया पीएम ने क्या क्या कहा?

संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि विपक्ष के रवैये से लगता है कि उन्होंने स्थायी तौर पर विपक्ष में ही रहने की तैयारी कर ली है। उन्होंने कहा कि ये हमारे लिए फक्र की बाद है कि दुनिया हमारी बात का विश्वास करती है। जोशी के मुताबिक प्रधानमंत्री ने कहा कि एनडीए सरकार के तीसरे कार्यकाल में भारत विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा।


Share