E-Scooter blast: बैटरी वाला स्कूटर लेने वाले सावधान! इलेक्ट्रिक स्कूटी की बैटरी में विस्फोट

Share

E-Scooter blast: अगर आप भी पेट्रोल के बढ़ते दामों से परेशान होकर बैटरी वाला स्कूटर यानी ई-स्कूटर लेना चाहते हैं तो सावधान हो जाइए क्योंकि एक बुरी खबर आई है। दिल्ली में चार्जिंग के समय एक इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) की बैटरी में धमाका हो गया। हालांकि इस विस्फोट में किसी के घायल होने की ख़बर नहीं है।

ये हादसा दिल्ली के सीआई पार्क इलाके में हुआ। रात को करीब 11:47 बजे जब एक शख्स अपने स्कूटर की बैटरी को चार्ज कर रहा था तो उसमें आग लग गई। पीड़ित ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी के मुताबिक रात 11:47 बजे सीआर पार्क थाने को आग लगने की सूचना दी गई। इस पर एक पुलिस टीम मौके पर पहुंची और अग्निशमन विभाग को सूचना देकर बुलाया गया और आग पर काबू पाया गया।

बताया जा रहा है कि जिस स्कूटर की बैटरी में आग लगी वो राजू साहू नाम के व्यक्ति का है। उसने हाल ही में ये इलेक्ट्रिक स्कूटर ख़रीदा था।

पुलिस के मुताबिक राजू ने अपनी दुकान के अंदर एक एक्वेरियम के पास स्कूटर की  बैटरी को चार्ज करने के लिए लगाया था। इस दौरान बैटरी में ब्लास्ट हो गया। इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

ताज़ा खबरें जानने और हमसे जुड़ने के लिए नीचे Clickकरें :-

https://www.youtube.com/@KhabarClick4U

https://chat.whatsapp.com/CQXlUA8oFoK3x0nbegJgJm

https://chat.whatsapp.com/BqJrrNycYprJxHJ8ViBD5c


Share