BIG BOSS 16: आपने देखा सलमान खान का गब्बर सिंह और मोगैम्बो वाला रूप ?

Share

salman khan mogambo gabbar singh
गब्बर सिंह और मोगैम्बो के रूप में नज़र आए सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ के नए प्रोमो में गब्बर सिंह और मोगैम्बो के रूप में दिखाई दे रहे हैं।

पहले प्रोमो में सलमान खान ‘शोले’ के गब्बर सिंह के रूप में दिख रहे हैं जो हाथ में एक बेल्ट के साथ पहाड़ पर चढ़ते हुए कहते हैं कि 50-50 कोस दूर जब बच्चा रात को जागता तो मां कहती है कि बेटा सो जा वरना बिग बॉस आ जाएगा। बिग-बॉस 16 में गेम बदलेगा क्योंकि बिग बॉस खुद खेलेगा।

दूसरे प्रोमो में सलमान को ‘मिस्टर इंडिया’ के मोगैम्बो वाले रूप में दिखाया गया है। इसमें सलमान खान कहते हैं कि मोगैम्बो अब कभी भी खुश नहीं होगा क्योंकि अब सबको बिग बॉस से डर लगेगा । बिग बॉस सीजन 16 में गेम बदलेगा क्योंकि अब बिग-बॉस खुद खेलेगा।”

tiger 3
टाइगर 3 में साथ नज़र आएंगे सलमान और कैटरीना कैफ

अगर सलमान खान की अगली फिल्म की बात की जाए तो वो कैटरीना कैफ के साथ ‘टाइगर 3’ फिल्म में भी नज़र आएंगे। ये फिल्म 21 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

सलमान खान एक एक्शन कॉमेडी फिल्म करने जा रहे हैं जिसका नाम है ‘किसी का भाई किसी की जान’। इस फिल्म में वो पूजा हेगड़े के साथ दिखाई देंगे।

ये भी पढ़िए : अशोक गहलोत (Gehlot ) लड़ेंगे कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव, राजस्थान का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा? खोले पत्ते


Share